5 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सोनीपत में 11 लाख की लूट केस में है आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 06:30 PM (IST)

गन्नौर(कपिल):  क्राईम यूनिट पुलिस ने बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के पास 1.5 करोड़ रुपये की लूट में शामिल एक आरोपित को बड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित पवन वाल्मीकि बस्ती, भापरा, पानीपत को रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित पवन पर पांच हजार रुपये कर ईनाम भी रखा हुआ था। पुलिस शनिवार को आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

जानकारी देेते हुए गन्नौर एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि 18 सितंबर 2019 को मुंबई निवासी आशीष ने बड़ी थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने चांदनी चौक दिल्ली से अपने दो कर्मचारी केवाराम और महिंद्र पटेल को समालखा से अपनी पेमेंट लेने के लिए भेजा था। उन्होंने समालखा से 1.5 करोड़ रुपये की पेमेंट लेकर टेक्सी में बैठ कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। जब वह बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के पास पहुंचे तो एक गाड़ी उनकी गाडी के आगे आकर रुकी।

गाड़ी से बदमाश हथियार सहित लेकर उतरे और केवाराम और महिंद्र के साथ मारपीट कर उनसे पैसो से भरा बैग छीन लिया। पैसे छीन कर आरोपित मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपितांे की तलाश शुरु कर दी थी। इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है और उनसे करीब 97 लाख की राशि भी बरामद की थी।  अब पुलिस ने मामले मे संलिप्त आरोपित पवन का पता लगा कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित को  अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static