नफे सिंह राठी के परिजनों ने 18 अप्रैल को बहादुरगढ़ बंद का किया आह्वान, पुलिस और भाजपा सरकार को घेरा

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 03:26 PM (IST)

बहादुरगढ़( प्रवीन कुमार धनखड़): इनेलो प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय नफे सिंह राठी की हत्या के 45 दिन बीतने के बावजूद भी पुलिस अब तक हत्या के साजिशकर्ता के बारे में सुराग नहीं लगा पाई है। इतना ही नहीं उनकी हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इसी के चलते नफे सिंह राठी के परिवार के सदस्यों में भारी रोष है। नफे सिंह राठी के परिजनों ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी और साजिशकर्ता के नाम का खुलासा करने की गुहार एक बार फिर से पुलिस से लगाई है।

इतना ही नहीं उन्होंने 18 अप्रैल को बहादुरगढ़ बंद का आह्वान भी किया है। नफे सिंह राठी के परिजनों ने उनके समर्थकों के साथ अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की और प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ-साथ पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े किए।

नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर सिंह राठी ने कहा कि नफे सिंह राठी की हत्या के 45 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अभी तक उनकी हत्या के षड्यंत्रकारी तक नहीं पहुंची है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि एफआईआर में शामिल लोगों से सही ढंग से पूछताछ नहीं की गई, इसीलिए हत्या के षड्यंत्रकारी का नाम अभी तक पुलिस ने उजागर नहीं कर पाई।  उनका कहना है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने 18 अप्रैल को होने वाले बहादुरगढ़ बंद में शहर के आम लोगों और तमाम राजनीतिक पार्टियों से जुड़े लोगों से शामिल होने की अपील की है। ताकि प्रदेश सरकार और पुलिस पर दबाव बने और नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को गिरफ्तार किया जा सके।

नफे सिंह राठी के बड़े बेटे भूपेंद्र राठी ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर भी सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि इस मामले में सीबीआई की ओर से अभी तक परिवार के सदस्यों से कोई बातचीत नहीं की गई है। उनका कहना है कि सरकार ने सिर्फ नफे सिंह हत्या के बाद मामले को शांत करवाने के लिए सीबीआई को जांच भेजने की बात कही थी। भूपेंद्र राठी ने भी सरकार से नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले शार्प शूटर और षड्यंत्रकारी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static