जीएसटी से लेकर महंगाई और अपराध से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर सैलजा का हमला

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 07:18 PM (IST)

हिसार(विनोद): हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि आज देश और प्रदेश के हालत बेहद चिंतनीय हैं। मौजूदा केंद्र सरकार के जनविरोधी रवैये के कारण हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है। यह सरकार साजिशन देशवासियों को परेशान करने वाली नीतियां बना रही है। कृषि विरोधी काले कानून लाकर किसानों को बर्बाद करने की साजिश रची गई। जब इस साजिश को पहचानकर किसानों ने विरोध किया तो सरकार ने काले कानून वापस ले लिए। अब सरकार ने अग्निपथ योजना लाकर देश के युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया है।
 

शैलजा बोली, प्रदेश में सभी रिकॉर्ड तोड़ रही महंगाई

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा आज हिसार पहुंची थी, जहां उन्हें कांग्रेस कार्य समिति की सदस्य नियुक्त किए जाने के उपलक्ष्य में नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्षरत है। उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वे पूरी निष्ठा से निभाएंगी। इस दौरान सैलजा ने अग्निपथ से लेकर जीएसटी जैसे कई मुद्दों को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस योजना के खिलाफ युवा अपनी आवाज लगातार उठा रही है, मगर सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है। वहीं सरकार की लूटनीति के कारण आज देश में महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। सरकार लगातार टैक्स लगाकर आम जनता को लूटने का कार्य कर रही है।

 

संवैधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग कर विरोधियों को परेशान कर रही भाजपा- शैलजा

कुमारी शैलजा ने कहा कि सरकार के कुशासन से समाज का हर वर्ग दुखी है। कुमारी शैलजा ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से सत्ता के अहंकार में चूर है। जनता के हितों के लिए चुनी गई सरकार का ध्यान संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर अपने विरोधियों को परेशान करने पर है। आज जनता महंगाई, बेरोजगारी जैसी समस्याओं से छुटकारा चाहती है, मगर भाजपा सरकार का ध्यान केवल संवैधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग कर अपने विरोधियों को परेशान करने पर केंद्रित है। कुमारी शैलजा ने प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहा है। यह सरकार हरियाणा के इतिहास की सबसे विफल सरकार साबित हो रही है। बीते दो वर्षों से प्रदेश लगातार बेरोजगारी के मामले में प्रथम स्थान पर बना हुआ है। महंगाई ने भी प्रदेशवासियों का दम निकाल दिया है।

 

प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले में बन रहे नए आयाम

शैलजा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था भी पूरी तरह से धराशाही हो चुकी है। प्रदेश के विधायकों को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। नूंह के तावडू में खनन माफिया का विरोध करने पर डीएसपी की हत्या कर दी गई। इससे दुखद कुछ नहीं हो सकता है। आज प्रदेश में विधायक और पुलिस ही सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता के सुरक्षित होने की उम्मीद कैसे की जा सकती है। प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है। कुमारी शैलजा ने कहा कि इस सरकार के राज में प्रदेश भ्रष्टाचार के मामले में भी नए आयाम स्थापित कर रहा है। इस सरकार में घोटालों की लंबी लिस्ट है। मगर घोटाले में संलिप्त लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। सिर्फ घोटालों को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static