सिसोदिया की गिरफ्तारी से आप में रोष, रोहतक में बीजेपी मुख्यालय घेरने के लिए जत्था रवाना

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 10:21 AM (IST)

बाढड़ा(शिव कुमार) : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद देशभर में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। हरियाणा में भी आप कार्यकर्ताओं ने रोहतक स्थित बीजेपी मुख्यालय का घेराव करने की योजना बनाई है। इसके लिए बाढड़ा से आप कार्यकर्ता बस में भरकर रोहतक के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि सिसोदिया को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है।

 

PunjabKesari

 

सिसोदिया को गिरफ्तारी को आप ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

रोहतक भाजपा मुख्यालय के घेराव के लिए रवाना हुए जत्थे की अध्यक्षता हलका अध्यक्ष राकेश चांदवा ने की। उनका कहना है कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी में राजनीतिक दुर्भावना साफ झलक रही है। चांदवा ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई के हाथों मनीष सिसोदिया को झूठे आरोप में फंसाने के लिए उनकी गिरफ्तारी करवाई है। डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा भर में पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष है। इसलिए रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय पर रोष प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया है।

 

PunjabKesari

 

8 घंटे की पूछताछ के बाद डिप्टी सीएम सिसोदिया की हुई गिरफ्तारी

गौरतलब है कि शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने बीते दिन गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले सीबीआई ने सिसोदिया से करीब आठ घंटे पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग के एक अधिकारी ने सिसोदिया का नाम लिया है। आरोप है कि डिप्टी सीएम ने ऐसी आबकारी नीति बनाई जिससे सरकार को तो कोई फायदा नहीं होगा, जबकि व्यापारियों को मोटा मुनाफा होगा। इन्हीं आरोपों को लेकर सीबीआई ने सिसोदिया और आबकारी विभाग के अधिकारी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की तो सिसोदिया कुछ सवालों के जवाब नहीं दे पाए। इसलिए बीती रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static