ATM कार्ड बदलकर रुपये निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 03:46 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल शहर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने एक महिला का कार्ड बदलकर उसके खाते से लाखों रुपए की शॉपिंग की और फिर हजारों रुपए की नकदी को निकाल लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से महिला का बदला हुआ एटीएम कार्ड, हजारों की नकदी व अन्य सामान बरामद किया है। 

PunjabKesari

जानकारी अनुसार डीएसपी हैड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि पलवल के बड़ा मोहल्ला निवासी पूजा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 15 जनवरी को वह मीनार गेट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन से रुपए निकाल रही थी तो वहां पर कुछ अज्ञात युवक खड़े हुए थे। उस वक्त युवकों ने धोखाधड़ी से पीड़िता का एटीएम कार्ड बदल दिया और 15 जनवरी से 28 जनवरी तक पीडिता के खाते से दस लाख रुपए निकाल लिए।  

PunjabKesari

पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मुकबीर खास की सूचना व जांच के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को नोएड़ा से गिरफ्तार किया गया। जिन्होने पूछताछ में अपना नाम लक्ष्मण व संजय कुमार निवासी गांव जवां जिला फरीदाबाद बताया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से महिला का बदला हुआ एटीएम कार्ड, 19 हजार 500 रुपए व एक सोने की चैन जिसे उन्होंने नोएडा से 47 हजार 567 रुपए में खरीदा था। जांच में पाया गया कि आरोपियों ने महिला के कार्ड से नकदी सहित 9 लाख रुपए का शॉपिंग की है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static