नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, चार माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 10:04 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): पंचकूला के कालका विधान सभा में पडऩे वाली आजाद कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़िता ने दो आरोपियों के खिलाफ मामले की शिकायत थाने में दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं पीड़िता के गर्भवती होने का तब पता चला जब उसके पेट में दर्द हुआ। जिसके बाद कालका अस्पताल में उसका चेकअप करवाया गया, जिसमें नाबालिग के गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से बिहार के रहने वाली है और कालका में अपनी मां के साथ रहती है। पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि 4 महीने पहले दो आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था और फिर वारदात को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। 

मामले को पंचकूला महिला थाना में भेजा गया। जहां पीड़िता ने खुलासा किया कि आरोपियों ने कई बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद इस बारे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके चलते वो डर गई।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने साजिश रचने की धारा और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता के बयान मैजिस्ट्रेट के सामने करवाए। फिलहाल पंचकूला महिला थाना पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे पुलिस कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी वहीं अन्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static