जेल में अनिल गंजा व शेखर बूपनिया के बीच गैंगवार, एक-दुसरे पर नुकीले हथियार से किया  हमला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 09:08 AM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर की दुलीना जेल में गैंगवार काम मामला सामने आया है। यहां जेल में बंद अनिल गंजा व शेखर बूपनिया के बीच किसी बात को लेकर जकर विवाद हुआ। विवाद में दोनों ही तरफ से एक दूसरे पर नुकीले हथियारों से हमला कियागया। इस हमले में दोनों गुटों के आधा दर्जन सदस्यों के घायल होने कासमाचार है। जिन्हें इलाज के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी अनुसार झज्जर की दुलीना जेलमें अनील गंजा व शेखर बूपनिया गैंग के लोग कई अपराधिक मामलों में बंद है। इन्हीं के बीच किसीबात को लेकर खाना खाते वख्त झगड़ा हो गया। झगड़े केदौरान दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर नुकीलें हथियारों से हमला किया। हमले की सूचना जैसे ही जेल प्रबन्धन को मिली तो  जेल प्रबन्धन नेतुरन्त अपनेप्रयासों से स्थिति को नियन्त्रण में करते हुए हमले में घायल हुए सदस्यों को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। यहां इन सभी का इलाजकिया जा रहा है।

उधर मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो झज्जर पुलिस व डीएसपी राहुल देव शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन की। जहां पुलिस ने हमले में घायल हुए सदस्यों काउपचार झज्जर के नागरिक अस्पताल में कराया है वहीं पुलिस ने इस मामले मेंदोनों ही गुटों पर मामला दर्ज करते हुए जांच को आगे बढ़ाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच किए जाने की बात कही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static