दोस्त संग मिलकर किशोरी से गैंगरेप, हुई गर्भवती(Video)

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 06:44 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमाऱ): पानीपत कि जिस धरती से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लोगों से आह्वान किया था आज पानीपत की उसी धरती पर बेटियां आए दिन दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातों का शिकार हो रही है ताजा मामला पानीपत की विद्यानंद कॉलोनी का है जहां नाबालिग युवती को युवक ने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया और गर्भवती होने के बाद अपने रिश्तेदार के पास यूपी ले गया। जहां अपने अन्य दोस्तों के साथ भी बलात्कार जैसी घिनौनी करतूत को अंजाम दिया और इतना ही नहीं युवक व उसके दोस्तों ने युवती को बेचने तक का भी प्लान बना लिया था।  
PunjabKesari
विद्यानंद कॉलोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि वे अपनी दो लड़कियों के साथ कॉलोनी में ही किराए पर रहती है। वे जिस फैक्ट्री में काम करती थी उस फैक्ट्री में एक युवक भी कार्यरत था  जिसका महिला के घर अाना जाना था।  इसी बीच शबनम की बड़ी बेटी सकीना बदला हुआ नाम व युवक की आपस में दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद युवक ने सकीना को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया,जिसके बाद सकीना गर्भवती हो गई।
PunjabKesari
सकीना का गर्भपात कराने के लिए युवक उसे यूपी के कैराना क्षेत्र में ले गया। जहां युवक के रिश्तेदार अली शेर व अन्य साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती लोगो के चंगुल से निकल कर अपने घर अाई। पीड़ित युवती सकीना ने बताया कि उसकी उम्र 17 साल है और बार बार पुलिस को बताने के बाद भी पुलिस ने मामला 18 वर्ष लिखकर दर्ज किया है।  फ़िलहाल युवती 3 माह की गर्भवती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static