हरियाणा में सरकार नहीं, लुटेरों का गिरोह : ओपी चौटाला

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 09:20 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनैलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि प्रदेश में सरकार नहीं अपितु लुटेरों का गिरोह है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाया कि कोरोना के कारण हर देशवासी परेशान है लेकिन इसमें भी सरकार की सोच केवल पैसा लूटने की है, देश से प्यार नहीं, जनता से सरोकार नहीं। 

धार्मिक व जनसेवी संगठन संकटकाल में जरूरतमंदों की सहायतार्थ लंगर चलाते हैं व अन्य सेवा कार्य करते हैं लेकिन सरकार अपने खातों से खर्च हुआ दिखाकर खजानों से यह धन लूट रही है। यह पहली सरकार है जिसके शासन में किसान हो या कमेरा, अनुसूचित हो या पिछड़ा, कर्मचारी हो या व्यापारी या कारखानादार किसी भी व्यवसाय से संबंधित कोई व्यक्ति हो सभी परेशान हैं। इस प्रकार से टैक्स लगाते हैं कि देश का पैसा बड़े औद्योगिक घरानों के पास चला जाता है।

उन्होंने कहा कि जरूरत इस बात की है कि हर व्यक्ति ओमप्रकाश चौटाला बने। सरकार की वित्तीय स्थिति दयनीय है क्योंकि उस पर आज 2 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्जा है। प्रदेश में पैदा होने वाला हर बच्चा 80 हजार रुपए के ऋण तले दबा जन्म लेता है। चौटाला रतनगढ़ गांव में पूर्व सदस्य ब्लॉक समिति व पूर्व सरपंच सूरजभान के आवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static