जिला जेल में बंदी से गांजा व नशीली गोलियां बरामद, दो के खिलाफ मामला दर्ज

8/10/2021 10:32:31 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा जिला जेल में बैरक नंबर 12 में बंदी से गांजा,  नशीली गोलियां व एक जला हुआ मोबाइल बरामद किया है। इस मामले में जेल प्रशासन की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में बंदी सौरभ व उसके साथी विक्रम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

सिविल लाइन थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि जेल उप अधीक्षक रमेश कुमार ने सिविल लाइन पुलिस थाना में शिकायत दी कि 8 अगस्त को बुर्ज नंबर-2 पर तैनात जेल वार्डर सुखदेव सिंह ने जेल की बाहरी चारदीवारी के पास खेतों की ओर किसी को दुबक कर जाते हुए देखा, जिस पर वार्डर द्वारा इसकी सूचना दी गई। तत्काल जेल स्टॉफ व सहायक अधीक्षक संदीप कुमार मौके पर पहुंचे तो कोई नजर नहीं आया। जेल में कोई वस्तु फेंके जाने की आशंका पर जेल के खुले स्थानों, सुरक्षा वार्ड नंबर 12, बैरक नंबर-13, 14 व 15 के आसपास व छतों की तलाशी ली गई लेकिन कुछ भी नहीं मिला। जेल प्रशासन ने खेत में काम करने वाले व्यक्ति से भी पूछताछ की, मगर कोई सुराग नहीं मिला।

इसके बाद जेल प्रशासन ने सीसीटीवी की फुटेज खंगालने का काम किया। जब फुटेज को बारीकी से जांचा गया तो पाया कि बैरक नंबर-12 में कोई चीज आकर गिरी है। जिसे हवालाती सौरभ उर्फ चम्मा पुत्र रामनिवास निवासी टोहाना उठाकर ले गया। इसके बाद जेल प्रशासन ने सौरभ से इस बारे पूछताछ की लेकिन उसने इससे अनभिज्ञता प्रकट की। तलाशी लेने पर भी कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद 9 अगस्त को फिर से बैरक नंबर-12 व 13 की तलाशी ली लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ। 

इसके बाद सायं फिर से सुरक्षा वार्ड की तलाशी ली। जब सौरभ से सख्ती से पूछा गया तो उसने बताया कि टोहाना निवासी विक्रम से उसने बॉलिंग करवाई थी, जिसके बाद उसने छिपाकर रखा हुआ पैकेट सुपुर्द कर दिया। जिसमें मोबाइल डाटा केबल, मोबाइल के जले हुए अवशेष, ब्लूटूथ स्पीकर, छोटे फोन की बैटरी, 106 ग्राम गांजानुमा पदार्थ, 40 नशीली गोलियां बरामद हुई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर सौरभ पुत्र रामनिवास व विक्रम के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम तथा कारागार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static