यमुनानगर में कूड़े में लगी आग ने मचाया तांडव, गोदाम में हुआ जोरदार धमाका, शटर के भी उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 12:40 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता) : आनंद मार्केट में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक गोदाम में अचानक धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि कूड़े के ढेर से शुरू हुई आग गोदाम तक पहुंच गई थी और अंदर रखें गत्ते ने भी आग पकड़ ली। आग इतनी बढ़ गई कि गोदाम में रखी कई वेल्डिंग मशीन भी जलकर खाक हो गई। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

 

PunjabKesari

 

गोदाम में धमाके से शटर के भी उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि गोदाम के पास खाली पड़ी जगह में लोग कूडा फेंकते है। इस कूड़े में मंगलवार को आग लग गई थी। कूड़े में लगी आग गोदाम तक पहुंच गई और धीरे-धीरे गोदाम में रखा सामान और मशीनें भी आग की चपेट में आ गई। देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई कि गोदाम में एक जोरदार धमाका हुआ, जिससे वहां लगा एक शटर भी फट गया। आसपास मौजूद लोगों ने गोदाम में आग लगने की सूचना दमकल को दी। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि जिस समय गोदाम में आग लगी और वहां धमका हुआ तब वहां कोई मौजूद नहीं था। राहत की बात यह है कि आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ है।

 

PunjabKesari

 

आग लगने के कारण अभी नहीं हो पाए साफ

दमकलकर्मी ने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचने के बाद तुरंत आग पर काबू पाने के कवायद शुरू कर दी और करीब 15 मिनट में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। वहीं गोदाम मालिक ने बताया कि उन्हें यह नहीं पता कि गोदाम तक आग कैसे पहुंची। उन्होंने कहा कि आग में उनका करीब 70 हजार रुपए का नुकसान हो गया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static