गौतम ने सीएम व भाजपा मंत्रियों से बढ़ाई मुलाकातें, जेजेपी की गतिविधियों पर रख रहे नजर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 03:47 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): जेजेपी के चर्चित विधायक राम कुमार गौतम हरियाणा सचिवालय में गृह मंत्री अनिल विज व शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर से मिले। गौरतलब है कि सोमवार को राम कुमार गौतम ने वीडियो वायरल होने के मामले में स्पीकर से लिखित शिकायत की थी। गौतम ने अपनी शिकायत पर कहा कि उन्होंने जो कहना था स्पीकर को कह दिया, अब जो करना है स्पीकर ने करना है, स्पीकर से ही जानकारी लें।

राम कुमार गौतम के पिछले 80 दिनों से जेजेपी नेतृत्व के प्रति चल रहे आक्रामक तेवरों को के चलते जेजेपी में अंदरूनी तूफान उठ रहा है। जेजेपी ने अब गौतम को अनुशासन हीनता का नोटिस जारी कर 15 दिनों में जवाब तलब भी किया है। जिसपर राम कुमार गौतम ने स्पष्ट कहा है कि वह इस नोटिस का जवाब सार्वजनिक रुप से देंगे, वह राजनैतिक व्यक्ति हैं।

दूसरी तरफ राम कुमार गौतम की सीएम मनोहर लाल व भाजपा के मन्त्रियों से मीटिंगों का दौर एकाएक बढ़ गया है। राम कुमार पुराने राजनीतिज्ञ हैं, दल बदल कानून की बारीकियों को वह बारीकी से जानतें है। सूत्रों के मुताबिक, वे नारनौंद से इस बार चुनाव लडऩा नहीं चाहते थे, फिर भी लड़े व जीते। राम कुमार गौतम राजनैतिक रूप से फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। मीडिया से भी लगभग दूरी बनाकर ही रखी है। हालांकि, गौतम के मामले में जेजेपी भी किसी जल्दबाजी में नजर नहीं आ रही है, लेकिन दबाव की राजनीति चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static