गौ तस्करों का कहर! नाकेपर पर खड़ी पुलिस पर बरसाई गोलियां, पुलिसकर्मी घायल(video)

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 02:22 PM (IST)

रेवाड़ी(दीपक भारद्वाज): रेवाड़ी में ​गौ तस्करों का कहर लगातार जारी है। जहां गौ तस्करों ने बीती रात न केवल जमकर कहर बरपाया, बल्कि नाका लगाकर खड़े एक पुलिस कर्मी पर गायों से भरी पिकअप चढ़ा दी और मौका पाकर वहां से फरार हो गए। इस दौरान पुलिस कर्मी गंम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
बीती रात पुलिस की मोबाइल टीम क्षेत्र में पेट्रोलिंग पर थी। पुलिस को सूचना मिली कि गायों से भरी एक पिकअप निकल रही है। टीम ने गूगोढ़ गांव में नाकेबंदी कर कार को रुकवाने की कोशिश की लेकिन कार सवार तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्यवाही जब पुलिस की ओर से फायरिंग की गई तो तस्करो ने एसपीओ राजेश कुमार पर पिकअप चढ़ाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही एसपी, डीएसपी ​घायल पुलिस कर्मी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे । घटना के बाद पुलिस ने जिले में नाकेबंदी कर गायों से भरी पिकअप को कस्बा धारूहेड़ा के पास से एक अारोपी को पिकअप कार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिकअप में सवार 6 गायों को मुक्त कराकर गौशाला भिजवाया।

बहरहाल पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है, लेकिन इतना जरूर है कि रेवाड़ी में गौ तस्करो पर पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है, जिसके चलते वे पूरी तरह बेख़ौफ़ हो चले हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static