अवैध शराब कारोबार का मकड़जाल तोड़ने में लगी सोनीपत पुलिस, तस्करों को 980 पेटियों सहित किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 12:25 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : देश में लोकसभा चुनाव हो रहे है और चुनावों में मतदाताओं को लुभाने के लिए कई उम्मीदवार शराब मतदाताओं को परोसते है। हरियाणा के कई राज्यों में अवैध शराब तस्करी का मकड़जाल फैला है। सोनीपत का खरखोदा तो हमेशा से ही अवैध शराब तस्करों के लिए सुर्खियों में रहा है, लेकिन अब सोनीपत क्राइम यूनिट ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जोकि डाक पार्सल ट्रक में शातिराना तरीके से अवैध शराब तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने ट्रक चालक और इस कारोबार को चलाने वाले दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। ट्रक से 980 पेटी देसी अवैध शराब बरामद हुई है। 

बताया जा रहा है कि इस कारोबार को चलाने वाले रोहित और विक्की निवासी सोनीपत और ट्रक चालक सतीश को क्राइम यूनिट कुंडली द्वारा काबू किया गया है और यह शराब पानीपत से लाई जा रही थी जिसको ये शराब तस्कर दिल्ली भेजना चाहते थे। ये शराब तस्कर पिछले कई माह से इस ट्रक में यह अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है।

इंचार्ज जितेंद्र हुड्डा का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि एक ट्रक में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है जिस आधार पर हमने गांव कुराड के पास एक नाका लगाया और पानीपत से आ रहे ट्रक से हमने 980 पेटी अवैध देशी शराब की बरामद की है। यह ट्रक डाक पार्सल का था, जिसमें शातिराना तरीके से शराब तस्करी हो रही थी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static