मेडिकल स्टोर का मालिक प्रतिबंधित दवा के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने 1200 गोलियां की बरामद

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 05:17 PM (IST)

यमुनानगरः जिले में एक मेडिकल स्टोर के मालिक को प्रतिबंधित दवा (अल्प्राजोलम) की 1,200 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के प्रदीप उर्फ भूरा के रूप में हुई है। वह कथित तौर पर यहां जिले के थाना छप्पर क्षेत्र में गोलियां बेचने आया था। पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने कहा कि एक दिन की पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद प्रदीप को जगाधरी की अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 
सीआईए-1 के प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक कार में एक व्यक्ति प्रतिबंधित नशीली दवाएं लेकर थाना छप्पर से गुजरेगा। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद उन्होंने उप-निरीक्षक राम कुमार, सहायक उप-निरीक्षक जगतार सिंह, सुरेश, संदीप, विमल और रणधीaर की एक टीम गठित की।

उन्होंने बताया कि टीम ने थाना छप्पर-अधोया मोड मोड़ पर नाका लगाया और वाहनों की जांच शुरू कर दी। “कुछ देर बाद एक आदमी को कार में चढ़ते देखा गया. चेकिंग के दौरान, ड्रग्स कंट्रोलर की मौजूदगी में उसके कब्जे से प्रतिबंधित दवाओं की 1,200 गोलियों की एक खेप बरामद की गई। उन्होंने कहा कि आरोपी उक्त गोलियों की बिक्री और खरीद से संबंधित कोई भी दस्तावेज पेश करने में विफल रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static