कांग्रेसियों के साथ गीता फोगाट के पति पवन सरोहा ने काली पट्टी बांध कर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 03:50 PM (IST)

करनालः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना लगातार जारी है। पिछले कई सप्ताह से धरनारत पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।  पहलवानों की मांग है कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण को गिरफ्तार किया जाए व उन्हें कुश्ती संघ के पद से बर्खास्त किया जाए।

वहीं धरनारत पहलवानों के समर्थन में कांग्रेस भी लगातार प्रदर्शन कर रही है।  इसी क्रम में गुरुवार को  करनाल जिले में एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने पहलवानों के ब्लैक डे अभियान का समर्थन करते हुए धरना प्रदर्शन किया।  इस प्रदर्शन में रेसलर गीता फोगाट के पति पवन सरोहा ने भाग लिया।  उन्होंने कांग्रेसियों के साथ मिलकर ब्लैक डे मनाया। माथे पर काली पट्टी बांध कर पहलवानों के समर्थन में उतरे पहलवान सरोहा ने कहा कि हमारी बस एक ही मांग है कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें पद से हटाया जाए।

इस दौरान पहलवान सरोहा ने कहा कि वहां (जंतर मंतर) पर कोई राजनीति नहीं हो रही, ये सभी देश के पहलवान हैं और इन खिलाड़ियों के समर्थन में देश के लोग उतरे हैं। इसके साथ ही उन्होंने WWE फेम दिलीप राणा सिंह उर्फ खली पर निशाना साधते हुए कहा कि वो इतने बड़े खिलाड़ी हैं, ये दुर्भगाय की बात है कि वो ऐसी बात कर रहे हैं। उन्हें तो खिलाड़ियों के समर्थन में आकर बात करनी चाहिए क्योंकि पूरा देश खिलाड़ियों के साथ है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिलीप राणा सिंह उर्फ खली ने जंतर मंतर पर धरनारत खिलाड़ियों को लेकर बयान दिया था कि वहां पर राजनीति हो रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static