गुलाम हैदर के वकील मोमिन के खुलासे से...खलबली, पानीपत पहुंचे सचिन व एपी सिंह; लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 06:51 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): पाकिस्तान से प्रेम में पड़कर भारत आईं सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। जब से सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने भारत में मोमिन मलिक को अपना वकील अप्वांइट किया है, तब से आए दिन इस केस में नए मोड़ आते रहते हैं। दरअसल अब वकील मोमिन मलिक सीमा हैदर उसके पति सचिन मीना और उनके वकील एपी सिंह के खिलाफ पानीपत सिटी थाने में एक मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि एपी सिंह ने मोमिन को पाकिस्तान से मिला हुआ आतंकवादी कहा है। इसी मामले में सोमवार को सचिन मीना और उनके वकील एपी सिंह पानीपत थाने में बयान दर्ज करवाने आए थे। 

PunjabKesari

इस दौरान सचिन मीणा की तरफ से भी पानीपत थाने में वकील मोमिन मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। सचिन ने बताया कि हमारे खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करना, हमें बदनाम करने के लिए अनेकों साजिश रचना व झूठ बोलने को लेकर मोमिन मलिक के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल वकील मोमिन इस समय नेपाल गए हुए हैं, जहां सीमा हैदर भारत आने से पहले रुकी हुई थी। वहां से वकील मोमिन एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने शराब की बोतल दिखाई। वहीं सचिन का कहना है कि मोमिन खुद शराब पीता है। वह शराब की बोलत इकट्ठा कर रोज दिखाता है। सचिन मीणा ने वकील मोमिन मलिक से पूछा क्या डेढ़ साल से उस कमरे की सफाई नहीं हुई। जिसमें हम रुके थे। सचिन के अनुसार होटल मालिक सीमा हैदर को अपनी बेटी मानता है। सचिन ने कहा कि हमने आज तक हुई सभी जांचों में सहयोग किया है और आगे भी हम जांच के लिए तैयार हैं।   

PunjabKesari

मामले को लेकर पानीपत सिटी थाने के पुलिस ने कहा कि मोमिन मलिक इस समय नेपाल गया है। उसके आने के बाद उसे जांच में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा सीमा हैदर का बयान पुलिस ने उत्तर प्रदेश जाकर दर्ज करेगी। जांच अधिकारी बलवान ने बताया एक शिकायत सचिन मीणा ने मोमिन मलिक के खिलाफ भी दर्ज करवाई है।

सचिन मीणा के वकील एपी सिंह ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन की तरफ से मोमिन मलिक के खिलाफ जो शिकायत पानीपत एसपी को दी गई थी, उसमें सभी तथ्य सबूत हमने आज पेश कर दिए हैं, जिसकी एक कॉपी सोनीपत एसपी और हरियाणा पंजाब हाईकोर्ट और  बार काउंसिल आफ इंडिया को भेज दी है। एपी सिंह ने कहा कि मोमिन मलिक अमर्यादित, असंसदीय, गैर कानूनी भाषा का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर वीडियो चला रहे थे, जिसके सबूत पेश कर दिए हैं।

उन्होंने बताया कि मोमिन मलिक के खिलाफ पहले भी पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा उनका लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की गई थी। सीमा हैदर भारत में आते ही सनातनी हो चुकी है। मोमिन मलिक को लगातार पाकिस्तान से फंड आ रहा है और मोमिन मलिक जांच के बहाने नेपाल में पैसे लेने गए हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static