हत्यारे राममेहर की महिला मित्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5 दिन के रिमांड पर लिया

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 01:29 PM (IST)

हिसार (संदीप सैनी): आखिर पुलिस ने व्यापारी राममेहर की महिला दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई जगदीश कॉलोनी निवासी महिला पर राममेहर के साथ इस षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप है। पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। सनसनीखेज वारदात करने के बाद से राममेहर इसी महिला दोस्त के संपर्क में सबसे अधिक था। महिला को पता था कि राममेहर इसी प्रकार की कुछ वारदात करने की फिराक में है, लेकिन ये नहीं पता था कि राममेहर उसी दिन ऐसी दिल दहला देने वाली वारदात करेगा। हालांकि वारदात के बाद राममेहर ने महिला मित्र के सामने सारी कहानी बयान कर दी थी।

गौरतलब है कि लूट की वारदात में खुद के कथित तौर पर जिंदा जला देने का ड्रामा रचने वाले राममेहर को पुलिस ने छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर लिया था। उसने बताया था कि कार के अंदर उसने गांव के रमलू की हत्या कर उसके शव को जलाया था। 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर चल रहे व्यापारी राममेहर से पुलिस पूछताछ में लगी हुई है। सनसनीखेज वारदात करने के बाद दुनिया को गुमराह करके फरार हुए राममेहर की गिरफ्तारी में अहम कड़ी साबित हुई उसकी महिला दोस्त को भी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला तीन बच्चों की माँ है और उसने राममेहर की फैक्ट्री में भी काम किया है। इसी दौरान दोनों में जान पहचान हुई थी। खुराफाती दिमाग रखने वाला राममेहर अपनी महिला मित्र से सारी बातें शेयर करता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला इस बात से वाकिफ थी कि राममेहर खुद की मौत साबित कर यहां से गायब हो जाने की कई प्रकार की प्लानिंग कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static