10 साल की मासूम के साथ स्कूल में गैंगरेप, आरोपियो ने वीडियो किया वायरल

2021-06-09T16:51:56.927

रेवाड़ी: जिले के एक गांव निवासी दस साल की मासूम बच्ची के साथ सरकारी स्कूल में ले जाकर सात आरोपितों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने वालों में एक बालिक व छह नाबालिग है। बालिग आरोपित को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि नाबालिग पांच आरोपितों को बुधवार को अभिरक्षा में लिया गया है। नाबालिग आरोपितों की उम्र महज 10 से 12 साल है। पुलिस ने बालिग को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पांच नाबालिगों को भी अभिरक्षा में लिया हैं। पूरा मामला 24 मई का है, लेकिन बीते दिन वीडियो वारयल होने के बाद परिजनों को पता चला। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप का केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक 24 मई को पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बच्ची घर के पास ही खेल रही थी। उसके साथ परिवार के ही दो-तीन बच्चे भी खेल रहे थे। इन्हीं बच्चों के साथ एक बालिग आरोपित सहित कुछ अन्य आरोपित मासूम बच्ची को पास में ही स्थित सरकारी स्कूल के भीतर ले गए। लॉकडाउन के चलते स्कूल बंद था। वहां ले जाकर आरोपितों ने गलत हरकत की तथा उसकी वीडियो भी बना ली। बताया जा रहा है कि इस पूरी साजिश के पीछे बालिग आरोपित का हाथ था तथा उसने ही नाबालिगों से यह हरकतें कराई। इसके बाद सभी नाबालिग अपने घर चले गए थे। बच्ची ने भी अपने परिवार के लोगों को कुछ नहीं बताया।

उधर, बनाई गई वीडियो को आरोपितों ने वायरल करना शुरू कर दिया। वायरल हुई वीडियो बच्ची के पड़ोसी के मोबाइल फोन में भी पहुंच गई, जिसके बाद उसने सभी को पहचान लिया। मंगलवार की शाम पड़ोसी ने बच्ची के परिजनों को बताया। उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। महिला थाना पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर दबिश देनी शुरू की और वारदात में शामिल बालिग आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ ही पांच नाबालिग आरोपितों को गिरफ्तार कर बाल सुधारगृह में भेज दिया गया है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static