छोटे भाई को धक्का देकर बहन का किया अपहरण, पुलिस से घिरने पर छोड़कर भागे बदमाश

1/14/2020 5:19:54 PM

सोनीपत(पवन राठी): कुंडली थाना क्षेत्र के गांव से अपने भाई के साथ ट्यूशन पढऩे जा रही 14 वर्षीय छात्रा का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। युवकों ने पहले छात्रा के भाई को धक्का देकर गिरा दिया और उसके बाद किशोरी का अपहरण कर फरार हो गए। किशोरी के भाई ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस को अवगत कराया गया। 

इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करने के साथ ही वीटी भी करा दी। पुलिस ने नाकाबंदी की तो युवक पकड़े जाने के भय से किशोरी को गांव जटौला के पास उतारकर भाग गए। किशोरी के पिता के बयान पर 3-4 युवकों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुंडली थाना के गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह रविवार दोपहर को अपने 10 वर्षीय भाई के साथ घर से ट्यूशन पढऩे के लिए जा रही थी। दोनों भाई बहन जब गांव की फिरनी के पास पहुंचे तो इसी दौरान सेंट्रो कार सवार तीन-चार युवक उनके पास आए। कार को रोकते ही युवकों ने किशोरी के भाई को धक्का देकर गिरा दिया। 

इससे पहले वह कुछ समझ पाते युवकों ने किशोरी को जबरन कार में डाल लिया और बहादुरगढ़ की तरफ भाग गए। किशोरी के भाई ने शोर मचाया और मामले से परिजनों को अवगत कराया। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही कुंडली थाना पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने वीटी कराकर कार सवारों को पकडऩे का प्रयास किया। 

वीटी के बाद खरखौदा थाना पुलिस ने भी आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी। वहीं, बहादुरगढ़ पुलिस को भी मामले से सूचित कर दिया। ग्रामीण भी आसपास के क्षेत्रों में गाड़ी लेकर तलाश के लिए निकल गए। जिस पर युवकों ने पकड़े जाने के भय से किशोरी को जटौला गांव के पास उतार दिया और फरार हो गए। जिसके बाद कुंडली व खरखौदा थाना पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया। बताया गया है कि किशोरी के साथ कार में अभद्रता भी की गई। इस संबंध में थाना प्रभारी कुंडली रवींद्र कुमार ने कहा कि अज्ञात युवकों के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


Edited By

vinod kumar

Related News