रेवाड़ी में छात्रा की गला रेतकर हत्या: हाइवे किनारे मिला शव, ट्यूशन से घर लौटते वक्त हुआ था अपहरण

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 10:52 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : शहर में दो दिन पहले अपहरण हुई नाबालिग युवती का शव बुधवार की देर रात रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर रामगढ़ चौक के निकट पड़ा मिला। नाबालिग की गर्दन पर चाकू से वार के निशान मिले है। अंदेशा है कि लड़की की हत्या कर यहां शव लाकर फैंका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

दरअसल बुधवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर रामगढ़ चौक के पास एक लड़की का शव पड़ा हुआ है। लड़की की गर्दन पर चाकू के वार के कई निशान मिले है। पुलिस ने जांच शुरू की तो शव की पहचान हो गई। वह शहर के ही एक मोहल्ला की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग है। सूचना के बाद लड़की के परिजनों ने भी उसकी पहचान की। परिजनों के अनुसार नाबालिग लड़की शहर के एक स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा थी। वह रोजाना ट्यूशन पढ़ने के लिए मोहल्ला नई आबादी में जाती थी। मंगलवार को भी वह घर ट्यूशन पर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी थी। वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश भी की। सीसीटीवी कैमरे में शाम के समय नाबालिग वापस घर लौटती हुई तो दिखाई दी, लेकिन घर नहीं पहुंची। आशंका जताई जा रही है कि अपहरण करने के बाद नाबालिग की चाकू से वार कर हत्या कर दी और शव को हाईवे किनारे फेंक दिया। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी शव की जांच के लिए बुलाया।

वहीं पुलिस ने बताया कि आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस आरोपी के बारे में भी सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। एसएचओ विद्या सागर ने बताया कि इस मामले में हत्या की धारा भी जोड़ी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static