दिल्ली सरकार को भेजा पत्र, हरियाणा रोडवेज को मार्च तक बी.एस.-6 इंजन के नियम से दें छूट: मूलचंद शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 10:14 AM (IST)

सोनीपत: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि सोनीपत सहित प्रदेश के बस यात्रियों को दिल्ली आने-जाने में परेशानी न झेलनी पड़े, इसके लिए उन्होंने दिल्ली सरकार से बातचीत की है तथा बी.एस. 6 इंजन के नियम के तहत मार्च माह तक छूट देने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज तेजी से अपने बेड़े में नई बसें शामिल कर रहा है। हर महीने करीब 70 बसें रोडवेज को प्राप्त हो रही हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में लाल बत्ती लगाने का कल्चर फिर से बढ़ता दिखाई दे रहा है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वी.आई.पी कल्चर पर रोक लगाई थी। इसलिए प्रदेश में विशेष रूप से अभियान चलाकर लाल बत्ती लगाने वालों को पकड़ा जाएगा। उन्होंने हरियाणा रोडवेज के चालक की थार गाड़ी से कुचलकर हुई मौत के मामले में पूछे सवाल के जवाब में जिला प्रशासन एवं पुलिस की प्रशंसा की।
उन्होंने कहा कि इस मामले में 50 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा व बड़े स्तर पर टीमों का गठन कर गाड़ी व गाड़ी के मालिक तक पहुंचना प्रशंसनीय है। इस मामले में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। शेष को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। अवैध खनन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 15 सितम्बर तक खनन प्रतिबंधित है। 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह परिवार बचाने की कवायद है। आने वाले चुनावों में 2 प्रदेशों में से और कांग्रेस चली जाएगी। इस अवसर पर विधायक मोहनलाल बड़ौली, विधायक निर्मल चौधरी, उपायुक्त ललित सिवाच, पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, जजपा के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, वरिष्ठ नेता ललित बतरा, राजेंद्र कौशिक आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static