कोहरे के कारण बसें कई घंटे लेट, यात्रियों अौर स्टूडेंटस को हो रही परेशानी

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2017 - 12:02 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): दिल्ली में प्रदूषण के धुंए की घनी चादर पिछले कई दिनों से लगातार छाई हुई है। वहीं धुंध अौर कोहरे का कहर गोहाना में रोडवेज बसों पर देखने को मिल रहा है। आज सुबह से ही रोडवेज बसें न के बराबर चलती नजर आई। बसें कम चलने से सुबह स्कूल अौर कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंटस के साथ-साथ बसों में सफर करने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्टूडेंटस समय पर स्कूल-कॉलेजों में नहीं पहुंच रहे हैं। लंबे रुटों पर चलने वाली बसें तीन से पांच घंटे देरी पर आ रही हैं।
PunjabKesari
बस चालकों की माने तो उन्हें धुंध व कोहरे के चलते बस चलाने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विजिबिल्टी न के बराबर है जिससे हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। कोहरे के चलते वो अपने समय पर नहीं पहुंच पा रहे अौर बसें तीन से पाच घंटे लेट चल रही हैं। रात के रूट पर चलने वाली कुछ बसें तो सुबह 9 बजे तक भी नहीं पहुंच रही।
PunjabKesari
रोडवेज बसों में सफर करने वाले यात्रियों व स्कूल कॉलिजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट की मानें तो कई घंटें उन्हें बस स्टेंड पर खड़ा होना पड़ रहा है। एक दो बसें चल रही हैं जिन पर अधिक से अधिक सवारियां भरी जा रही हैं। जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वे स्कूलों अौर कॉलेजों में समय पर नहीं पहुंच पा रहे जिसके कारण उनकी पढ़ाई भी ठीक से नहीं हो पा रही है क्योंकि सारा दिन तो बसों के इंतजार में हो जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static