गोहाना में तेज हवा के साथ आई बारिश, करीब 30 लाख रुपए का हुआ नुकसान

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 04:51 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : हरियाणा के गोहाना जिले में आज मौसम ने अचानक करवट बदली। गोहाना क्षेत्र में तेज हवा के साथ आई बारिश से भंडेरी गांव में करीब 30 लाख रूपए के सामान का नुकसान हुआ है। गांव के खेतों में बनी मुर्गी फार्म हाउस का एक सैड तेज हवा के चलते गिर गया। बता दें कि 200 फूट बड़ा सैड तेज हवा के चलते धरा साही हो गया है।

गनीमत यह रही कि पास के खेत में काम कर रहें किसान की जान बाल बाल बची है। बारिश से बचने के लिए सैड के नीचे बैठा था जो कि तेज हवा में गिर गया। मोनु मुर्गी फार्म हाउस कर्मचारी ने बताया कि भंडेरी गांव के खेतों में मुर्गी फार्म हाउस बनाया हुआ है। लॉकडाउन के चलते कर्मचारी की छुट्टी की गई है। ऐसे में सभी मुर्गी व अंडे बेच दिए गए थे। बीती देर सांय के तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी। जिसके चलते फार्म हाउस का एक सैड गिर गया है। जिसके कारण उनकों 30 से 35 लाख के करीब का नुकसान हुआ है।

बता दें सैड गिरने से साथ खड़ी गाडी भी टूट गई है। सैड के अंदर अंडों से संबंधित मशीन व जनरेटर भी रखें थे जो कि टुट चुके है। इससे उन्हें बहुत नुकसान हुआ है। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। पास के खेत में काम करने वाले किसान को हल्की चोट लगी है। किसान बारिश से बचने के लिए सैड के निचे बैठा था। बताया जा रहा है कि पास रखी मशीन के चलते किसान की जान बच पाई है। इस दौरान कर्मचारी ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static