महज 40 सेकंड में सोने व हीरे के जेवर उड़ा ले गया चाबी बनाने वाला, CCTV में हुआ कैद(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 11:36 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर चाबी बनाने वाले एक शख्स ने दिनदहाड़े महिला के घर में अलमारी की चाबी बनाने का झांसा देकर लॉकर में रखे सोने और हीरे के जेवरात सहित लॉकर में रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया। शातिर चोर मौके से फरार होने में कामयाब भी हो गया। हालांकि आरोपी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत तीन नंबर चौकी में दी है। लेकिन उनका आरोप है कि चौकी के पुलिस इंचार्ज कार्रवाई करने के बजाए उन्हें बार-बार चक्कर कटवा रहे हैं। वहीं जब इस मामले में पुलिस प्रवक्ता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

महिला को झांसा देकर अलमारी में किया हाथ साफ

 

जानकारी के अनुसार सिर पर काला पटका पहने एक पैर से लंगड़ा कर चलने वाले एक व्यक्ति ने महिला को अपने झांसें मे लेकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। महिला के मुताबिक उसने चाबी बनाने वाले शख्स को अलमारी की चाबी बनाने के लिए घर में बुलाया था। आरोपी अलमारी की चाबी बना रहा था। तब तक वह उसके पास ही खड़ी थी, लेकिन आरोपी ने उसे रूई और तेल लाने के लिए कहा। वह लगभग 40 सेकंड बाद वापस लौटी तो आरोपी ने रुई अलमारी के लॉक में फंसा दी और अलमारी बंद कर दी और कहां की अब चाबी इसमें काम करेगी। इसके बाद आरोपी ने चाबी बनाने के बदले पैसे लेने से मना करते हुए कहा कि वह कल 12 बजे आकर रुपए ले लेगा और दूसरी अलमारी की चाबी बना देगा। इतना कहकर आरोपी कुछ ही मिनटों में रफू चक्कर हो गया। जब महिला ने अलमारी का ताला खोलकर लॉकर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसमें रखी नगदी सहित सोने और हीरे के आभूषण गायब थे।

 

PunjabKesari

 

सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

 

वहीं इस मामले में फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि तीन नंबर इलाके में दिनदहाड़े घर में घुसकर अलमारी की चाबी बनाने के नाम पर हुई चोरी के मामले में शिकायत प्राप्त हुई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया है। तस्वीरों के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static