गुड गवर्नेंस के लिए मील का पत्थर साबित होंगे सुशासन सहयोगी : CM (Video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 12:50 PM (IST)

गुरुग्राम (सतीश राघव): हरियाणा सरकार के सुशासन सहयोगी कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सरकार के कार्यकाल के दौरान सहयोग करने वाले सभी सहयोगियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने नई भर्ती वाले लोगों के साथ मुलाकात कर कहा कि वे सरकार के गुड गवर्नेंस के लिए मील का पत्थर साबित होंगे। साथ ही मुख्यमंत्री ने सुशासन सहयोगी और सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारियों के साथ गुरुग्राम में मीटिंग की ताकि बेहतर सुशासन के साथ-साथ लोगों को सरकार की तमाम योजनाओं की जानकारी मिल सके। 
PunjabKesari
हरियाणा सरकार ने 3 साल पहले गुड़ गर्वनेंस प्रोग्राम के तहत 25 सुशासन सहयोगियों की भर्ती की थी ताकि आम जनता के कामों के साथ सुशासन के साथ तालमेल बेहतर हो सके जिनका आज आखिरी दिन था। जिनके विदाई कार्यक्रम में सीएम ने सुशासन सहयोगियों के साथ बैठक कर अगले साल के लिए नई भर्ती वाले लोगों के साथ भी मुलाकात की और उन्हें बधाई दी कि वो आने वाले समय में लोगों के काम के साथ-साथ प्रशासन के साथ तालमेल मिलाकर चलेंगे और सरकार के गुड गवर्नेंस के लिए मील का पत्थर साबित होंगे। यह सब सहयोगी एक साल के लिए रखे जाते हैं।
PunjabKesari
सीएम मनोहर लाल ने कहा कि 3 साल पहले शुरु हुए इस प्रोग्राम का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और अगले साल के लिए भी 25 लोगों की आज ट्रेंनिग शुरू हो जाएगी।जल्दी लोगों की भलाई और प्रशासन के साथ मिलकर सरकार की गुड गवर्नेंस नीति को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए काम करेंगे। इसके अलावा CM ने लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी की तैयारियों की होने वाली मीटिंग को लेकर भी कहा कि ये एक संगठन की मीटिंग है और इसमें उन तमाम लोगों को बुलाया गया है जिनकी जरूरत है। इस नाते वह भी मीटिंग में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static