रूठों को मनाने में लगे CM नायब सिंह सैनी, बिश्नोई परिवार के साथ किया नास्ता

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 05:02 PM (IST)

 चंडीगढ़( चन्द्र शेखर धरणी) :  हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी जहां भाजपा के रूठों को मनाने में लगे हुए हैं। वहीं, समय-समय पर भाजपा के सीनियर नेताओं से मार्गदर्शन लेने का क्रम जारी रख अपनी प्रवक्वता प्रमाणीत करने पर लगे हैं। पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जिस प्रकार केंद्र से मिले आदेश की पालना करते हुए मुख्यमंत्री का पद छोड़ते समय अपना राजनितीक अधिकारी नायब सिंह सैनी को घोषित किया। अब सैनी, मनोहर लाल की कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास कर रहे हैं। कुलदीप बिश्नोई के अलावा बीजेपी के पूर्व प्रेदश अध्यक्ष ओ पी धनखड़ के घर गए, और उनसे भी मार्गदर्शन लिया। 

कुलदीप बिश्नोई से आवास पर मिलने पहुंचे सीएम सैनी

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई तथा इनका परिवार हिसार लोकसभा से बीजेपी के उम्मीदवार रणजीत सिंह के समर्थन में पिछली 12 मार्च से अभी तक कहीं भी खड़ा नजर नहीं आया है। विधायक भव्य बिश्नोई एक कार्यक्रम में साकेंतिक रुप से गए थे।

इसे कुलदीप बिश्नोई परिवार की नाराजगी ना माना जाए तो क्या कहा जाए. जब ये चर्चा उठने लगी तब सीएम सैनी दिल्ली में कुलदीप बिश्नोई के घर सुबह पहुंच गए. कुलदीप बिश्नोई का कहना है कि मीडिया लिखता रहता है कि कुलदीप और भव्य (उनके पुत्र और विधायक) निराश हैं। क्या आपको कभी लगा कि मैं निराश हूं? हम भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं।” उन्होंने कहा, ”आप कह सकते थे कि जब नामांकन दाखिल किया जा रहा था (हिसार में रणजीत चौटाला द्वारा) तो कुलदीप बिश्नोई नहीं पहुंचे। हालांकि, हरियाणा में नामांकन प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है।”

पूरी तरह खड़े हैं पार्टी के साथ

बिश्नोई ने कहा, ”हम निराश नहीं हैं। हम पूरी तरह से अपनी पार्टी के साथ हैं। चाहे वह हिसार हो या हरियाणा की कोई अन्य लोकसभा सीट, हम सभी 10 सीट पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।” कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा किए जा रहे इस दावे पर कि बिश्नोई निराश हैं, उन्होंने कहा, ”कांग्रेस के लोग जो कह रहे हैं उसे आप गंभीरता से क्यों लेते हैं? कांग्रेस खत्म हो गई है, उनका कोई भविष्य नहीं है।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static