बार-बार जाट आन्दोलन को भड़का रही सरकार: आर्य

punjabkesari.in Tuesday, Jul 11, 2017 - 08:52 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (खुंगर):हरियाणा सर्वजन पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष, हरियाणा बीज निगम के पूर्व चेयरमैन एवं छछरौली से पूर्व विधायक रोशन लाल आर्य ने जाट नेता यशपाल मलिक के सरकार से जाटों की मांगें मनवाने के लिए जाटों द्वारा लठ उठाने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुरुक्षेत्र के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार गैर जाटों को दबाने के लिए खुद ही बार-बार जाट आन्दोलन को भड़का रही है। 

उन्होंने कहा कि यशपाल मलिक का बयान सरकार को सीधी धमकी है और यह देशद्रोह है। आर्य ने कहा कि इस तरह के बयान कानून व्यवस्था का उल्लंघन है और संविधान को चुनौती है। आर्य ने मलिक के संबंध में सरकार की मंशा के बारे में सवाल किया कि हरियाणा सरकार यशपाल मलिक के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज होने के बाद भी उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि इससे लगता है कि मलिक को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। 

सरकार खुद चाहती है कि जाट नेताओं के माध्यम से गैर जाट 35 बिरादरी के लोगों को धमकाया जाए तथा उनमें भी पैदा किया जाए। आर्य ने इसे सरकार की चाल बताया और कहा कि जब-जब हरियाणा में जाट आंदोलन ठंडा होने लगता है तो सरकार खुद ही यशपाल मलिक को जाट आंदोलन को हवा देने के लिए बुला लेती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static