मानसून सत्र में विपक्ष के हंगामे के आसार, शिक्षा मंत्री बोले- सरकार पूरी तरह तैयार

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 06:13 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): 8 अगस्त से शुरू होने वाले हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है। वहीं प्रदेश सरकार भी सभी सवालों का जवाब देने का दावा कर रही है। सत्र में विपक्ष के हंगामे के आसार को लेकर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि सरकार चर्चा के लिए पूरी तरह तैयार है। हंगामा करने की बजाय विपक्ष को चर्चा करनी चाहिए। वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा खेल नीति पर उठाए गए सवालों पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय बनाई गई नीति में पक्षपात था। आज मनोहर लाल सरकार ने उस पक्षपात को खत्म कर दिया है।

 

हंगामे की बजाए विपक्ष चर्चा करे- कंवरपाल गुज्जर

 

विपक्ष द्वारा महंगाई, किसान की समस्या, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के मुद्दें को लेकर विधानसभा में सवाल पूछने को लेकर मंत्री गुज्जर ने कहा कि हुड्डा साहब के पास अगर कोई तर्क है, तो सरकार को कटघरे में खड़ा कर सकते हैं। विपक्ष चर्चा करें, हंगामा न करें। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष के हर सवाल का जवाब देंगी। वहीं उन्होंने ई-विधानसभा शुरू होने पर कहा कि ये बहुत अच्छा कदम है। विधानसभा का मानसून सत्र पूरी तरह बिल्कुल पेपर लेस होगा।

 

हरियाणा के खिलाड़ियों की जीत पर शिक्षा मंत्री ने दी बधाई

 

कॉमन वेल्थ गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा पदकों की झड़ी लगाने पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने कमाल कर दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों उम्मीदों के मुताबिक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट को पहले कई बार हार का सामना करना पड़ा। इस बार प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें बुलाया और उनका हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ना सिर्फ खिलाड़ियों को इनाम के तौर पर रूपए देती है, बल्कि उन्हें मान सम्मान भी दिया जाता है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार लगातार खिलाड़ियों को तमाम सुविधाएं देने का काम कर रही है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static