सरकार पर लग रहे आरोपों पर बोले कृषि मंत्री, विपक्ष के नहीं...हम जनता के सवालों के प्रति हैं जवाबदेह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 08:31 PM (IST)

रोहतक(दीपक): कृषि मंत्री जेपी दलाल ने विपक्ष भाजपा पर बेवजह के आरोप लगाता है। बीजेपी विपक्ष के लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं है, बल्कि उस जनता के लिए जवाब देय है, जिन्होंने उन्हें आशीर्वाद दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए दलाल ने कहा कि पूरे देश में लोगों ने कांग्रेस को नकार दिया है। मंत्री ने कहा कि जब तक कांग्रेस वाले जनता के हित की बात नहीं करेंगे, तब तक इन्हें लोगों का साथ नहीं मिलेगा।

 

मंत्री जेपी दलाल मंगलवार को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में आयोजित जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कबड्डी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। मंत्री ने कहा कि कबड्डी के खिलाड़ियों को एकाग्रता के साथ अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। तभी खिलाड़ियों का भविष्य उज्जवल हो सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत बेहतर प्रदर्शन किया है और केंद्र तथा प्रदेश सरकार खिलाड़ियों के लिए अच्छी-अच्छी योजनाएं चला रही है।

 

इस मौके पर जेपी दलाल ने कहा कि विपक्ष अपना काम न कर सरकार पर झूठे आरोप लगाने का काम करता है। मंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम सिर्फ लोगों को आपस में लड़ने के लिए भड़काना है। उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी जनहित के बारे में नहीं सोचेगी, तब तक उन्हें लोगों का आशीर्वाद कभी नहीं मिल सकता। जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस इसी तरह रिजेक्ट होती रहेगी। सरकारी खरीद में घोटाले को लेकर विपक्ष के आरोपों को मंत्री दलाल ने कहा कि जहां भी अनियमितताएं होती हैं, वहां सरकारी एजेंसियां व सरकार कार्रवाई कर आरोपियों पर नकेल कसने का काम करता है। विपक्ष बेवजह इन मामलों को घोटाले का नाम देकर बवाल करने का काम करता है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static