फोन टैपिंग मामले में सरकार जवाब तक देने को राजी नहीं: कुलदीप शर्मा

7/27/2021 7:06:17 PM

करनाल (केसी आर्या): संसद में जहां पेगासस मुद्दा गर्माया हुआ है, वहीं कृषि कानूनों पर भी विपक्ष संसद से लेकर सड़क तक सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। इसी बीच आज कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा ने कहा है कि फोन टैपिंग मामले में सरकार जवाब तक देने को राजी नहीं है, सरकार के मंत्री ये तक नहीं बता रहे कि उन्होंने पेगासस खरीदा या नहीं। 

शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने 2022 में किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी, वो आय तो दोगुनी होती नजर नहीं आ रही, पर पेट्रोल-डीजल, सब्जियां दालें, खाने का तेल इनके दाम डबल कर दिए, जिसके लिए पीएम का धन्यवाद। वहीं शर्मा ने सीएम पर बरसते हुए बोले कि एक बारिश में करनाल डूब जाता है और नाम दिया गया है स्मार्ट सिटी। सैकड़ों करोड़ों रुपए स्मार्ट बनाने के लिए जो खर्च किए जा रहे हैं, वो नजर नहीं आ रहे हैं।

शर्मा ने सीएम और सांसद करनाल या उनके प्रतिनिधि को करनाल की उन्नति पर बहस के लिए खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि कि इस समय अफसरशाही हावी है, जो बात अधिकारी बोलते हैं सीएम बिना सोचे-समझे उसे मान लेते हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी में संगठन का विस्तार ना होने पर कहा कि बिना संगठन के चुनाव नहीं जीता जा सकता, संगठन क्यों नहीं बन रहा इसके लिए उन लोगों से पूछना चाहिए जिनकी इसको लेकर जिम्मेदारी है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static