गोविंद कांडा पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप, राजकुमार शर्मा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलने का मांगा समय

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 03:41 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी नेता गोविंद कांडा पर पैसा बांटने का आरोप लगाते हुए वीडियो के साथ कुछ फोटोग्राफ जारी किए हैं। राजकुमार शर्मा का आरोप है कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद विधायक गोपाल कांडा के भाई गोविंद कांडा काफिले के साथ गाड़ियों में करोड़ों रुपए लेकर गांव-गांव जाते हैं और लोगों में पैसा बांटने का काम करते हैं। 

वहीं राजकुमार शर्मा ने कहा कि इस बारे में उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत भी भेजी है, लेकिन इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। राजकुमार शर्मा ने कहा कि अब उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलने का समय मांगा है और वो सबूतों के साथ गोविंद कांडा के खिलाफ शिकायत कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे और अगर उसके बाद भी निर्वाचन आयोग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो कानूनी सलाह लेकर कोर्ट का रुख करेंगे।

आचार संहिता का उल्लंघन करने का लगाया आरोप

बता दें कि राजकुमार शर्मा ने मीडिया के सामने वीडियो फुटेज और फोटोग्राफ दिखाते हुए आरोप लगाया कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद गोविंद कांडा द्वारा चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। राजकुमार शर्मा ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले गोविंद कांडा ने गांव नेहरा में सबके सामने 9 लाख रुपए सरपंच को देने का काम कर रहा है जोकि चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन है वही राजकुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि गोविंद कांडा पूरे काफिले के साथ पुलिस की मौजूदगी में गाड़ियों में करोड़ों रुपए भर कर गावों में बांटने का काम कर रहे हैं, लेकिन लोकल प्रशासन इस और आंखें मूंदे बैठा है। वहीं राजकुमार शर्मा ने कहा कि उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलने का समय मांगा है और वह सबूत के साथ चुनाव आयोग से मिलकर गोविंद कांडा की शिकायत करेंगे और उन्हें 6 सालों तक चुनाव नहीं लड़ने के लिए अयोग्य घोषित करने की मांग करेंगे वही राजकुमार ने कहा कि यदि चुनाव आयोग ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करी तो वे कानूनी सलाह लेने के बाद इस मामले को लेकर कोर्ट का रुख करेंगे।

वहीं जब इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कैमरे के सामने अभी कुछ भी कहने से मना कर दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static