Rohtak Road Accident: दशहरा देखने जा रहे दादी-पोता हुए हादसे का शिकार, दोनों की गई जान

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 01:29 PM (IST)

रोहतक (प्रवीण धनखड़) : दशहरे के दिन बहादुरगढ़ में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रावण दहन कार्यक्रम देखने जा रहे दादी-पोते की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी बहादुरगढ़ ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करा दी गई है। परिजनों के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई की गई है।

मृतकों की पहचान करीब 69 वर्षीय नन्ही देवी और तीन वर्षीय रितिक के रूप में हुई है। यूपी के सीतापुर मूल की नन्ही अपने बेटों संग यहां गांव परनाला में रहती थी। शनिवार शाम को परनाला में फाटक पार दशहरा कार्यक्रम मनाया जा रहा था। नन्ही देवी अपने पोते रितिक को दहन कार्यक्रम दिखाने जा रही थी। जब परनाला फाटक पार करने लगी तो इसी दौरान एक ट्रेन आ गई और दोनों की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी जान चली गई। हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर जीआरपी थाने से टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। लोगों से पूछताछ की तो मृतकों की शिनाख्त हो गई। इसके बाद शवों को नागरिक अस्पताल में रखवाया गया। रविवार को सुंदर के बयान पर उसकी मां और बेटे के शवों का पोस्टमार्टम पुलिस ने करा दिया। 

जांच अधिकारी प्रदीप कुमार का कहना है कि दशहरे की सायं परनाला फाटक पर हादसे में बच्चे और बुजुर्ग महिला की जान चली गई थी। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। एक ही समय में हुई दो मौतों से नन्ही के परिवार में मातम पसर गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static