Haryana Election Results: Rohtak में ये बड़े चेहरे हैं मैदान में ,पहला रुझान थोड़ी देर में... क्या पूर्व CM कर पाएंगे इस सीट पर कब्जा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 08:13 AM (IST)

रोहतकः जिले की 4 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती शुरू हो गई है, सबसे पहले पोस्टल बैलेट की गिनती होगी। पहला रुझान 9 बजे आएगा। जिले की चारों सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान हुआ था। जिसमें जिले में कुल 66.73% मतदान हुआ था। विधानसभा सीट के हिसाब से देखें तो सबसे ज्यादा मतदान महम सीट पर 74.12 प्रतिशत हुआ, जबकि सबसे कम मतदान रोहतक विधानसभा सीट पर 59.96 प्रतिशत हुआ।

गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा सीट से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव लड़ रहे हैं, उनके खिलाफ भाजपा की उम्मीदवार जिला परिषद चेयरपर्सन मंजू हुड्डा हैं। महम विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार बलराम दांगी हैं, भाजपा ने यहां से भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान दीपक हुड्डा को मैदान में उतारा है। हरियाणा जन सेवक पार्टी के संयोजक और पूर्व विधायक बलराज कुंडू भी मैदान में हैं।

रोहतक सीट पर भाजपा ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर और कांग्रेस ने पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा को मैदान में उतारा है। कलानौर सीट पर कांग्रेस ने पूर्व विधायक शकुंतला खटक और भाजपा ने पूर्व मेयर रेणु बाला को मैदान में उतारा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static