Rohtak: पहले Insta पर Msg कर रेस्टोरेंट में बुलाया, फिर किया ये हाल...Police की इस समझदारी ने बचाई जान

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 02:30 PM (IST)

बहादुरगढ़: इंस्टाग्राम पर मैसेज कर कुछ युवकों ने एक युवक को रेस्टोरेंट पर बुलाया। फिर मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। आरोपी उसे मारते-पीटते रोहतक ले गए। किसी प्रत्यक्षदर्शी ने सूचना दी तो पुलिस हरकत में आई और तेजी से भागदौड़ करते हुए युवक को सकुशल रोहतक से बरामद कर लिया। साथ ही अपहरण मामले में दो आरोपियों को काबू किया गया। 

इस संबंध में चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट और अपहरण की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। पकड़े गए दो युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पीड़ित अभिनव झज्जर जिले के गांव मारौत का रहने वाला है।

शुक्रवार को वह बहादुरगढ़ स्थित आरटीए आफिस में किसी काम के सिलसिले में आया था। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर उसे किसी ने मैसेज कर जाखोदा स्थित एक रेस्टोरेंट पर बुलाया। वह रेस्टोरेंट चला गया, जहां चार युवकों ने उसके साथ मारपीट की और अपनी गाड़ी में डालकर रोहतक की तरफ ले गए। आसपास मौजूद लोगों ने यह मंजर देखा तो पुलिस को सूचना दी। आसौदा थाना पुलिस तथा सीआईए-2 की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मौजूद स्कूटी की नंबर प्लेट के जरिये मालिक से संपर्क किया और मामले की सूचना दी।


पुलिस ने अभिनव का फोन नंबर लेकर ट्रेस करवाया। पहले लोकेशन सांपला की आई तो टीम वहां आई। इसके बाद लोकेशन रोहतक में दिल्ली बाईपास की आई। आनन-फानन में टीम वहां पहुंची तो एक कार नजर आई। उस कार में घायल अवस्था में अभिनव बरामद हुआ।

वहीं दो लड़के भी काबू किए गए। आरोपियों की पहचान हर्ष और कपिल के रूप में हुई, जबकि अन्य दो आरोपी अंकित और मोहित फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ आसौदा थाना में केस दर्ज हुआ। शनिवार को पुलिस ने दोनों आरोपी अदालत में पेश किए, जहां से उसे जेल भेजा गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक, पीड़ित अभिनव के सहपाठी रह चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static