Birthday की तैयारी कर रहे परिवार में छाया मातम, धमाके से 4 लोगों की गई जान

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 11:12 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के भांकरी गांव में बीती रात लगभग ढाई बजे गैस सिलेंडर फटने से पूरा घर भरभरा कर गिर गया और इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं मालवे में दबकर पशुओं की भी मौत हो गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में परिवार के दादा ,दादी और पोते और बहु शामिल हैं। धमाके की आवाज सुनकर गांव वासी मौके पर पहुंचे और शासन प्रशासन को सूचना दी। मृतक परिवार के रिश्तेदार विजय सिंह के अनुसार रात को 2:30 बजे के आसपास लाइट गई थी और जब लाइट आई तो सिलेंडर में धमाका हो गया।

PunjabKesari

मृतक परिवार के रिश्तेदार विजय सिंह और पड़ोसी के अनुसार हादसे के समय परिवार के लोग छत पर सो रहे थे। उन्होंने बताया कि इस धमाके के बाद पूरा घर खंडर में तब्दील हो गया और चार लोगों की मौत हो गई। यहां तक की नीचे बंधे पशु भी मालवे में दबाकर मर गए। उन्होंने बताया कि इस दर्दनाक हादसे के चलते आज पूरे गांव में किसी के घर खाना तक नहीं बना। घर के नीचे बाहर की तरफ हार्डवेयर की दुकान भी ध्वस्त हो गई। पुलिस और शासन प्रशासन की मदद से जेसीबी की मशीनों द्वारा मलवा हटाकर शवों को निकाला गया। क्षेत्र के विधायक सतीश फुगाना और पूर्व विधायक भी मौके पर पहुंचे। इस घटना पर अपना दुख व्यक्त किया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static