IAS के दादा-दादी ने की आत्महत्या, करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद नहीं मिली खाने को दो रोटी

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 05:34 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी में परिवार द्वारा सताए जाने से आहत होकर बुजुर्ग पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। इनका पोता IAS अधिकारी है। पुलिस ने वारदात के बाद परिवार के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक जगदीशचंद और भागली देवी अपने बेटे के पास बाढड़ा के शिव कॉलोनी में रहते थे। इसके बाद ईआरवी 151 मौके पर पहुंची और बाढड़ा थाने से भी पुलिस टीम को मौके पर बुलाया गया। हालत बिगड़ने पर बुजुर्ग दंपती को पहले बाढड़ा के निजी अस्पताल ले जाया गया और वहां हालत गंभीर होने के चलते उन्हें दादरी सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है जिसमें जगदीशचंद के दुखों की व्याख्या लिखी है। उन्होंने लिखा है कि मेरे बेटों के पास बाढ़ड़ा में 30 करोड़ की संपत्ति है, लेकिन उन के पास मुझे देने के लिए दो रोटी नहीं हैं। मैं अपने छोटे बेटे के पास रहता था। 6 साल पहले उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari

FIR में पुलिस को जगदीश ने अपने बेटे और बहू पर कार्रवाई करने की बात कही और साथ ही उन्होंने कहा उनकी सम्पत्ति बेटों को न देकर आर्य समाज को दान कर दी जाए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बेटे और पुत्रवधुओं पर 306 के अतंर्गत अभियोग दर्ज किया गया है जिसका अनुसंधान किया जा रहा है। जो भी तथ्य सामने आएगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static