किराना स्टाेर मालिक की गाेलियाें से भूनकर हत्या, हत्यारे ने फोन करके घर से बुलाया था विजय

5/24/2020 9:27:29 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर में एक रचून की दुकान चलाने वाले युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक को तीन गोली लगी मिली है। उसकी बाइक भी मौके पर ही मिली है। इसकी सूचना मिलने के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लिया। पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया।

मूलरूप से गांव सैंयाखेड़ा का रहने वाला विजय (28) गन्नौर के हरिनगर में रहता था। वह हरिनगर में ही परचून की दुकान चलाता था। बताया गया कि रविवार शाम को वह दुकान पर था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। उसके बाद वह बाइक लेकर दुकान से चला गया।

बाद में देर शाम उसका शव अगवानपुर गांव की तरफ राजपुरा माइनर के निकट रास्ते पर पड़ा मिला। उसके चेहरे व आंख तथा अन्य स्थानों पर तीन से चार गोली मारी गई है। राहगीरों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलते ही गन्नौर थाना प्रभारी बदन सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मौके से तीन खोल भी बरामद किए हैं। वहीं पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया है। एफएसएल की टीम मौके पर सबूत जुटा रही है।

थाना प्रभारी गन्नौर बदन सिंह ने कहा कि युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। युवक को गोलियां मारी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता लग सकेगा कि युवक को कितनी गोली लगी है। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। युवक परचून की दुकान चलाता था। एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे हैं।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


Edited By

vinod kumar

Related News