हत्या या आत्महत्या! शादी के चौथे दिन बाद इस हालत में मिला दूल्हा, कंगना खुलने की रस्म के बाद हुआ था लापता

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 01:47 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के थाना धौज इलाके में नेकपुर के जंगलों में एक नए नवेले दूल्हे का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इस संदिग्ध मौत के पीछे परिवार हत्या का शक जता रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान  सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

PunjabKesari

24 अप्रैल को हुई थी शादी 

बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल को दूल्हे की शादी हुई थी, जिसका आज संदिग्ध परिस्थितियों में फरीदाबाद के नेकपुर के जंगलों में पेड़ से लटका हुआ शव मिला। इस मामले में मृतक के भाई नीरज ने बताया कि वह लोग मूल रूप से गांव शिवाचली करीम पोस्ट पुर्दिल नगर तहसील सिकंदराराऊ जिला हाथरस उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनका भाई विकास जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष थी। वह प्राइवेट स्कूल में बच्चों को इंग्लिश पढ़ाता था और घर पर बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। उनके भाई विकास की शादी बीते 24 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के जिला एटा के गांव पिलवा की रहने वाली शिल्पा से हुई थी। 24 तारीख को बारात बड़े ही धूमधाम से निकाली और 25 तारीख को दुल्हन को लेकर सुबह लौटी थी। हिंदू रीति रिवाज के तहत शादी हुई थी।

PunjabKesari

26 तारीख की शाम पांच बजे विकास की कंगन खुलने की रस्म की गई थी और फिर लगभग 7:15 पर विकास के फोन पर कोई फोन आया जो विकास घर में बता कर गया कि वह गांव से लगते बाजार पुर्दीन नगर में जा रहा है। रास्ते में गांव के ही एक लड़के ने उसे मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दी थी, लेकिन उसके बाद से विकास घर नहीं लौटा। उसके फोन पर फोन मिलाया गया। फोन बार-बार स्विच ऑफ आ रहा था। परिवार और गांव के लोगों ने विकास को आसपास इधर-उधर खूब तलाश। जब उसका कहीं अता पता नहीं चला तो वह उसी रात को लगभग 10:00 बजे जरेरा चौकी पहुंचे, लेकिन चौकी में उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई। उनसे कहा गया कि वह हासन थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराएं। उनकी थाने चौकी में कहीं कोई सुनवाई नहीं की गई। अपने स्तर पर उन्होंने फोन लोकेशन निकलवाई तो विकास की लोकेशन दिल्ली आई और फोन 27 तारीख की सुबह 5:00 बजे खुला फिर बंद हो गया। फिर फरीदाबाद से शाम को लगभग सात बजे उनके फोन पर फोन आया कि विकास ने फरीदाबाद के नेकपुर में फांसी लगा ली है उसकी मौत हो चुकी है। 

पुलिस द्वारा मिली सूचना के आधार पर बताया जा रहा है कि परिजनों ने कहा कि उसका किसी ने अपहरण किया है। हत्यारा काफी शातिर है, क्योंकि उसने तीन स्टेट बदल दिए। उत्तर प्रदेश से दिल्ली, दिल्ली से फिर हरियाणा में लाकर उसकी हत्या की है। हालांकि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है, फिर भी वह चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस से जांच कर हत्या का खुलासा करें।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static