3 जून को ट्रेनें ना चलाने को लेकर पन्नू की धमकी के बाद जीआरपी-आरपीएफ मुस्तैद

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 09:00 PM (IST)

अंबाला(अमन): 3 जून को पंजाब की ओर रेलगाड़िया न चलाने को लेकर गुरपंतवत पन्नू की धमकी के चलते अंबाला पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है। आज भी जीआरपी व आरपीएफ ने अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर एक स्पेशल चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान मे सुरक्षा बल ने डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। एसएचओ थाना जीआरपी ने कहा कि ये चेकिंग सिख फॉर जस्टिस द्वारा धमकी के बाद की जा रही है।

बता दें कि सिख फॉर जस्टिस के सरगना और खालिस्तानी समर्थक गुरपंतवत सिंह पन्नु द्वारा हरियाणा सरकार को ट्विटर द्वारा 3 जून को ट्रेनें बंद करने की धमकी दी गई थी। अंबाला के साथ-साथ कुरुक्षेत्र के जीआरपी थानाध्यक्ष को भी पन्नू ने फोन कर 3 जून को कोई भी रेलगाड़ी पंजाब की तरफ रवाना ना करने को लेकर चेतावनी दी थी। इसलिए आज अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ ने गहन छानबीन की। ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले भी पन्नू ने हरियाणा सरकार को अंबाला में 3 जून को ट्रेन बंद करने की चेतावनी दी थी। अपनी चेतावनी में उन्होंने 3 तारीख को सरकार को ट्रेन ना चलाने की हिदायत दी है, जिसको लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने आज डॉग स्क्वायड के साथ रेलवे स्टेशन की गहनता से छानबीन की। 

अंबाला छावनी जीआरपी थाने के अध्यक्ष ने बताया कि ट्विटर के द्वारा  पन्नु ने 3 जून को सरकार को ट्रेनें  बंद करने की धमकी दी है। इसे लेकर जीआरपी और आरपीएफ पूरी तरह से स्टेशन पर मुस्तैद है। डॉग स्क्वायड के साथ स्टेशन परिसर और रेलगाड़ियों की बारीकी से चेकिंग की गई है। यह धमकी हमारे डीएसपी को भेजी गई है और बीती रोज जीआरपी थाना इंचार्ज कुरुक्षेत्र को भी फोन पर दोबारा से धमकी दी गई है जिसको लेकर हम पूरी तरह सतर्क है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static