घर में सेंध, जेवर व नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2017 - 04:08 PM (IST)

घरौंडा (टिक्कू) : अनोखा कालोनी में चोरों ने दिन-दिहाड़े एक गली के 3 मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। दिन-दिहाड़े मकानों में चोरी होने से लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना हैं कि चोर बाइक पर आए थे और जाते समय अपना हैल्मेट भी छोड़ गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अनोखा कालोनी निवासी टेकचंद मजदूरी का काम करता है। शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे उसकी पत्नी मकान पर ताला लगाकर बाजार में सामान खरीदने गई थी, लगभग आधे घंटे बाद वापस लौटी तो कमरे का ताला टूटा पड़ा था। मकान मालिक टेकचंद ने बताया कि चोर दरवाजे का ताला तोड़कर संदूक में रखे लगभग 20 हजार रुपए की नकदी व कुछ सोने व चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए, वहीं दूसरी ओर चोरों ने पड़ोस में रहने वाली एक विधवा सुनीता देवी के मकान को अपना निशाना बनाया। 

चोर विधवा औरत के घर की अलमारी में रखे लगभग 6 हजार रुपए की नकदी व सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर गए, वहीं विधवा सुनीता के मकान में रहने वाले किराएदार राजू के घर की अलमारी से लगभग 8 हजार रुपए की नकदी चोरी करके ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया कि अनोखा कालोनी में चोरी की शिकायत प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static