गेस्ट टीचरों ने PM अौर CM को खून से लिखा पत्र, सामूहिक मुंडन में आने का दिया निमंत्रण(video)

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 03:46 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला): काफी समय से अपनी नियमित की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही सभी गेस्ट टीचरों ने आज सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।महिला गेस्ट टीचरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अौर मुख्यमंत्री मनोहर लाल  खट्टर को अपने खून से पत्र लिखकर भेजा। पत्र में टीचरों ने करनाल में 11 फरवरी को होने वाली बलिदान महारैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा। करनाल में बलिदान महारैली को लेकर महिला गेस्ट टीचर सामूहिक मुंडन करवाएंगी। जिसको लेकर करनाल सेक्टर 12 के फुव्वारा पार्क में अतिथि अध्यापक ने इकट्ठा होकर अपने खून से आमंत्रण पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री समेत करनाल जिले के पांचों विधायकों को 11 तारीख की रैली में आमंत्रित किया है। 
PunjabKesari
अतिथि अध्यापकों की मांग है कि उन्हें नियमित किया जाएं। उल्लेखनीय है कि पिछले लम्बे समय से अतिथि अध्यापक अपनी नियमित की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और नियमित करने की मांग कर रहे हैं।
PunjabKesari
पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत जिले में भी गेस्ट टीचरों ने खून से लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार को करनाल में होने वाली बलिदान महारैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र लिखा। महिला गेस्ट टीचर जोगिंदर रानी ने बताया कि 2014 में जंतर मंतर पर सभी गेस्ट टीचर आमरण अनशन पर बैठे थे। तब वर्तमान शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा जी ने लिखित में उन्हें आश्वासन दिया था कि बीजेपी सरकार बनने पर गेस्ट टीचरों को पहली कलम से नियमित करने के साथ-साथ 5 से 6 साल का एरियर भी दिया जाएगा।
PunjabKesari
उन्होंने कहा अब BJP सरकार को बने लगभग 3 साल हो गए हैं लेकिन गेस्ट टीचरों को नियमित नहीं किया गया और ना ही कोर्ट के आदेशों के बावजूद समान काम करने पर समान वेतन लागू किया गया। यदि उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो महिला गेस्ट टीचर सामूहिक मुंडन कराकर विरोध करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static