गुड़गांव के खिलाड़ियों का बहादुरगढ़ में जलवा, धम्मिका काई प्रतियोगिता में 50 मेडल जीते

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 04:21 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बहादुरगढ़ की देवकरण धर्मशाला में आयोजित हुई हरियाणा स्टेट धम्मिका काई प्रतियोगिता में गुड़गांव के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। यहां हुई प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दो इवेंट्स में भाग लिया जिसमें खिलाड़ियों ने 20 गोल्ड, 15 सिल्वर तथा 15 ब्राउंज मेडल जीते।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

स्पोर्ट्स कराटे डू एसोसिएशन के  महासचिव एवं साईं कराटे एकेडमी के डायरेक्टर शिहान सुनील सैनी ने बताया कि हरियाणा स्टेट धम्मिका काई कराटे प्रतियोगिता  में आयशा गोदारा ने  52 किलोग्राम भारवर्ग में 2 गोल्ड, मिशिका सरकार ने 64 किलो भार वर्ग में सिल्वर मेडल, दुर्जोय सिंह ने 23 किलोग्राम भारवर्ग में दो गोल्ड मेडल, हार्दिक यादव ने 37 किलो भारवर्ग में सिल्वर और ब्राउंज मेडल, भविष्य सैनी ने 24 किलोग्राम भारवर्ग में सिल्वर और ब्राउंज मेडल, वृषांक ठाकुर ने 23 किलो भारवर्ग में दो गोल्ड, 27 किलोग्राम भारवर्ग में सोरिया चंद्र ने गोल्ड और ब्राउंज मेडल, 35 किलोग्राम भारवर्ग में काव्यांजलि साहू ने गोल्ड और सिल्वर मेडल 21 किलोग्राम भारवर्ग में शिवांग ने दो ब्राउंज मेडल जीते।

 

41 किलो भारवर्ग में शिवम सिंह ने सिल्वर और ब्राउंज मेडल, 45 किलोग्राम भारवर्ग में हिमांशी सैनी ने सिल्वर और ब्राउंज मेडल, 27 किलोग्राम में आदित्य ने गोल्ड और सिल्वर, 36 किलोग्राम में दिनेश कुमार दलाल ने दो गोल्ड, 41 किलोग्राम में प्रियांशी सिंह ने गोल्ड और सिल्वर मेडल, 46 किलोग्राम में श्रेयांश ने सिल्वर और ब्राउंज, 54 किलो में रेखा में गोल्ड और सिल्वर, 28 किलो में वेदांग ने गोल्ड, 55 किलो में सुहानी चंद्र ने 2 ब्राउंज मेडल जीते। 29 किलो में रूही ने दो ब्राउंज, 35 किलो में तनुष पाहुजा ने ब्राउंज मेडल, 56 किलो में ऋषिका सिंह ने दो ब्राउंज मेडल तथा 41 किलोग्राम भारवर्ग में पर्व धीमान ने ब्राउंज मेडल जीता। 

 

प्रतियोगिता में कराटे टीम की महिला कोच लक्की मणिदास व नितिन सिंह ने मैनेजमेंट की भूमिका निभाई। कोच द्वारा की गई मेहनत का ही नतीजा है कि खिलाड़ी एक साथ 50 मेडल जीतकर वापस गुड़गांव लौटे हैं। डायरेक्टर शिहान सुनील सैनी ने कहा कि इस प्रतियोगिता में बेहतर तरीके से व्यवस्था बनाई गई थी। खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता के लिए कड़ी मेहनत की थी जिसका परिणाम है कि आज खिलाड़ी अपना परचम लहराकर लौटे हैं। सैनी ने कहा कि जल्द ही ब्राजील में इंटरनेशनल चैंपियनशिप का आयोजन होने वाला है जिसके लिए खिलाड़ी कड़ी मेहनत में जुट गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static