SIT ने डेरे में दी दस्तक, गायब मिले विपासना सहित कई पदाधिकारी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2017 - 01:57 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): साध्वियों से रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम अौर हनीप्रीत के जेल जाने के बाद अब विपासना इंसां की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने उसके खिलाफ कई पुख्ता सबूत जुटा लिए हैं। वहीं बीते दिन डीसीपी के साथ एसआईटी राम रहीम के डेरे में पहुंचे। जहां डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसां सहित कई बड़े पदाधिकारी नहीं मिले। 

सूत्रों के अनुसार विपासना को पुलिस के आने की सूचना मिल गई थी जिसके कारण वह वहां से चली गई। डेरे पहुंचने पर एसआईटी ने उस कमरे का भी निरीक्षण किया, जिसमें राम रहीम को भगाने अौर पंचकूला हिंसा करने की मिटिंग हुई थी। इसके साथ ही राम रहीम की गुफा का भी निरीक्षण किया गया। 

इस दौरान पंचकूला के डीसीपी मनबीर सिंह, एसआईटी इंचार्ज मुकेश मल्होत्रा समेत एसआईटी टीम के सदस्य मौजूद रहे। डीसीपी ने सिरसा एसआईटी के सदस्यों के साथ मीटिंग की और डेरे से जुड़े मामलों की समीक्षा की है। यहां तय किया गया कि क्या वाकई यहां मीटिंग के लिए इतने लोग बैठ सकते हैं। टीम यहां कोर्ट में पेश किए गए चालान को पुख्ता करने पहुंची थी, ताकि कोर्ट में उसे किसी तरह की दिक्कत न हो। इसके बाद एसआईटी राम रहीम की गुफा में पहुंची। डेरे में पुलिस को वाइस चेयरपर्सन मिली। एसआईटी ने उससे विपासना समेत कई अहम मुद्दों पर बात की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static