हरियाणा के गुरुग्राम में गौ तस्करों ने मचाया आतंक, पीछा करने पर गौ रक्षकों पर फैंकी जिंदा गाय (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 08:26 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में गौ तस्करो के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे कानून को ताख पर रखते हुए किसी भी हद को पार करने से गुरेज नहीं करते। ताजा मामले में आरोपियों ने जिले में जमकर आतंक मचाया और 22किलोमीटर तक बिना टायर के ही गाड़ी दौड़ाते रहे। गौ तस्कर यहीं नहीं रूके उन्होंने अपने बचाव के दौरान जिंदी गाय ही वाहन से फैंकनी शुरू कर दी।

दरअसल, दिल्ली बॉर्डर से जब एक टैंपों गुरुग्राम में घुसा तुरंत ही गौ रक्षकों ने अपनी गाड़ियां उनके पीछे लगा दी और उनके टैंपों का एक टायर पंचर तक कर दिया लेकिन बेफिक्र गौ तस्कर बिना टायर के ही अपनी गाड़ी को दौड़ाने लगे और चलती हुई गाड़ी से ही जिंदा गायों को सड़क पर फेंकना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं ये गौ तस्कर, गौ रक्षकों पर लगातार फायरिंग भी करते रहे । करीब 22 किलोमीटर तक इसी तरह ये गौ तस्कर भागते रहे और चिंगारी छोड़ती हुई अपनी गाड़ी को सड़कों पर दौड़ाते रहे। पीछा करने के बाद 5 गौ तस्करों को सोहना रोड़ पर घामड़ोज टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया गया।

जबकि दो गौ तस्कर भागने में कामयाब रहे । मौके पर इनकी गाड़ी से अवैध तमंचा और गोलियां भी बरामद हुई हैं। मामले की जानकारी गुरुग्राम पुलिस को दी गई तो भोंडसी पुलिस थाने से एक टीम मौके पर पहुंची और अवैध तमंचे और पांच गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static