हमलावरों ने युवक से की मारपीट, सरेआम फायरिंग कर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:23 PM (IST)

गुरुग्राम (सतीश राघव): गुरुग्राम के सेक्टर-9 थाना एरिया में गत रात गोली चलने की खबर से सनसनी फ़ेल गई। गुरुग्राम के ज्योति पार्क के राहुल नामक युवक पर फायरिंग की गई। राहुल के साथ 3 युवकों ने पहले हाथापाई की उसके बाद गोली चला दी। सूचना का बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहुल का मेडिकल करवा कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
युवक के साथ की मारपीट
जानकारी के अनुसार ज्योति पार्क के रहले वाला राहुल (26) जब सेक्टर 9 अौर सेक्टर 7 से लगते हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से जा रहा था तभी अचानक दुपहिया वाहन से तीन युवक उतरे और उसके साथ मार-पीट करने लग गए। राहुल को कुछ देर मारने के बाद उन्होंने एक देसी कट्टा निकाला अौर उसके बट से भी उसे मारा। झगड़ा देखकर जब वहां पर लोग इकट्ठे हो गए तो वे हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। हमलावरों ने थोड़ी दूर जाकर एक स्कार्पियो गाड़ी पर भी फायर किया। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने घायल राहुल का मेडीकल करवाकर उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । 
PunjabKesari
राहुल का पहले भी हो चुका है हमलावरों के साथ झगड़ा
गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि राहुल का कुछ दिन पहले भी उन युवकों से झगड़ा हुआ था और आज भी हुआ है। इनका किस बात को लेकर झगड़ा हुआ ये राहुल से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने गोली चलाने वाले तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम का भी गठन कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static