रंजिश के चलते युवक का हाथ काट कर फेंका, पीड़ित BDPO कार्यालय के बाहर फायरिंग मामले में था फरार

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 09:20 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): जिले में आए दिन गोली चलने और हाथ पैर तोड़ने और काटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। जिले में अवैध हथियार कहां से आते हैं, इस बारे में पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है। इन हथियारों से बदमाश लोगों पर गोलियां चलाकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला फिर होडल में सामने आया है, जहां हसनपुर चौक के समीप अज्ञात लोगों ने युवक के दोनों हाथ काट कर सड़क पर फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है।

होडल शहर में बीडीपीओ कार्यालय के बाहर हुई 21 जून की सुबह एक युवक पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहे आरोपी रूपेश का कुछ युवकों ने बुलंदशहर के निकट से अपहरण कर लिया। उसकी आखों पर पट्टी बांधकर दोनों हाथ काट दिए। बाद में आरोपी ने घायल रुपेश को हसनपुर चौक के निकट दुकान के बाहर फेंक कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।  घायल को शहर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को गंभीर देखते हुए फरीदबाद के लिए रेफर कर दिया। लेकिन बाद में वहां से उसे दिल्ली के लिए रैफर कर दिया।

घायल रुपेश ने होडल निवासी नीटू उर्फ भोला सहित तीन दर्जन से अधिक युवकों पर कुल्हाडी से हाथ काटे जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में उसकी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। खबर लिखे जाने तक मामले की लिखित शिकायत नहीं दी गई है। बता दें कि 21 जून को हसनपुर चौक के निकट फायरिंग हुई थी। जिसके बाद नीटू उर्फ भोला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह अपने साथी नरवीर उर्फ भोला, हेमू उर्फ हेमबाबू व रामबाबू के साथ जिम करने के बाद हसनपुर चौक के निकट एक दुकान पर जूस पी रहे थे। इसी दौरान गाड़ी व बाइकों पर सवार होकर आए हमलावरों ने नरवीर पर फायरिंग कर दी। जिसमें वह घायल हो गया।

बताया गया कि हमलावरों ने छह महीने पहले भी उसके साथ झगड़ा किया हुआ था। इसी रंजिश को लेकर वारदात की गई। वारदात के दौरान आरोपियों ने स्कार्पियो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में  पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होडल निवासी रूपेश उक्त वारदात में फरार चल रहा था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में घायल रूपेश ने आरोप लगाया है कि नीटू उर्फ भोला ने अपने तीन दर्जन साथियों के साथ उसे बुलंदशहर के सैदपुरा गांव से उठाया था। बाद में आरोपियों ने उसकी आखों पर पटटी बांधकर कुल्हाडी से उसके दोनों हाथों की अंगुलियों को काट दिया।

  (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static