हांसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, टीचर पर हमला करने वाले 4 नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 11:00 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): शहर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक संस्कृत मॉडल स्कूल में टीचर पर हमला करने वाले चार नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें मुख्य आरोपी कक्षा 9वीं कक्षा का छात्र है।  

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि टीचर पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने इस वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आरोपियों में दो हांसी व एक पास के गांव का रहने वाला है,परन्तु वर्तमान में वह भी हांसी में अपने दादा दादी के पास रहता है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी इसी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था और टीचर पंकज द्वारा द्वारा क्लास में बार-बार टोका-टाकी करने व पढाई पर ध्यान देने की नसीहत देने से नाराज था। उन्होंने बताया कि आरोपी छात्र पिछले साल 9वीं कक्षा में फेल हो गया था और क्लास में फेल होने के लिए भी टीचर पंकज को उत्तरदायी मानता था। इसी वजह से उसने अपने तीन दोस्तों के साथ वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने से दो दिन पहले शहर में एक मीट विक्रेता से दो चाकू खरीदे थे। जबकि एक चाकू कल सुबह ही खरीदा गया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी छात्र सोमवार दोपहर अपने तीन दोस्तों के साथ अपने ताऊ के लड़के की बाइक पर सवार होकर आए थे। इस दौरान शहर में सीलिंग प्लान व स्कूल गेट पर पुलिस मौजूद थे। इसलिए उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के समक्ष अपनी बाइक को खड़ा किया। उसके बाद पीछे से दीवार फांद कर स्कूल में आए और सीधे क्लास रूम में जाकर टीचर पंकज पर हमला कर वापिस उसी रास्ते से फरार हो गए। वहीं आरोपियों के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों की पहचान स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हो गई। साथ ही चौथे की गिरफ्तारी के बाद हुई। उन्होंने बताया पकड़े गए चारों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।    

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static