हांसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 500 नशीले इंजेक्शन के साथ खिलाड़ी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:48 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): शहर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सीलिंग अभियान के तहत 500 नशीले इंजेक्शन के साथ राज्यस्तरीय कबड्डी खिलाड़ी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान रोहतक के गांव मदीना निवासी अजय के रूप में हुई है। खिलाड़ी को एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वह अपनी कार से बॉक्स में नशीले इंजेक्शन लेकर अमृतसर जा रहा था। पूछताछ में बताया कि इन इंजेक्शनों की सप्लाई वहां होने वाले कबड्डी टूर्नामेंट में करना था।

बता दें कि वीरवार को हांसी पुलिस ने एडीजीपी श्रीकांत जाधव के आदेश पर सीलिंग अभियान चलाया हुआ था। इसके तहत पूरे जिले में नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली थी कि रोहतक की तरफ से आ रही एक गाड़ी में नशीली दवाइयां आ रही हैं। जिस पर सेल की टीम ने जग्गा बाड़ा माइनर पुल पर हांसी डाटा रोड पर शक के आधार पर गाड़ी रुकवाकर उसकी चेकिंग की। मौके पर दिनेश राणा ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर व राजपत्रित अधिकारी डॉक्टर सुधीर मलिक वेटनरी सर्जन हांसी को बुलाकर आरोपित की तलाशी ली गई। इस दौरान उसके कब्जे से 500 नशीला इंजेक्शन बराबद हुई।

एसपी हांसी नितिका गहलोत ने बताया की हमने नशे में प्रयोग होने वाले इंजेक्शनों के साथ स्टेट लेवल खिलाड़ी को गिरफ्तार किया है। इस प्रकार के इंजेक्शन का प्रयोग अक्सर खिलाड़यों द्वारा किया जाता है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static