रामचंद्र जांगड़ा प्रकरण: 5 वीडियो जारी कर बोली SP- नहीं दिखा कि किसान को किसी ने चोट मारी हो

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 04:01 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हांसी पुलिस ने नारनौंद में राज्यसभा सांसद रामचंद्र जागड़ा की गाड़ी पर हमला करने के मामले में पांच अलग-अलग लोकेशन के वीडियो जारी किए। पुलिस के मुताबिक किसी भी वीडियो में नहीं दिखा की किसान कुलदीप राणा को किसी ने चोट मारी हो। ये सभी वीडियो पुलिस ने घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और वहां मौके पर मौजूद लोगों से वीडियो हासिल किए हैं। 

इस बारे हांसी एसपी नीतिका गहलोत ने कहा कि कुलदीप राणा के मामले में किसानों द्वारा पुलिस को एक शिकायत दी गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जब घटनास्थल पर जाकर जांच की तो वहां से पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज और वीडियो मिले हैं, जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि कुलदीप राणा को किसी ने चोट नहीं मारी। एसपी नीतिका गहलोत ने कहा कि अगर किसी भी किसान भाई के पास कोई भी वीडियो है तो वह पुलिस को जांच के लिए दे। उन्होंने कहा की किसानों के साथ बातचीत के लिए प्रसाशन हम हर समय तैयार हैं। 

PunjabKesari, haryana

पुलिस द्वारा जारी पहली वीडियो में कुलदीप अपने साथियों के साथ जाता हुआ दिख रहा है। वहीं दूसरी वीडियो में कुलदीप किसी के घर के बाहर खड़ा हुआ है, जहां पर रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी का शीशा तोड़ा गया था। उसी वीडियो में शीशा तोड़ने के मामले में पुलिस किसानों को गाड़ी में बैठने की बात कहती नजर आ रही है।  

वहीं तीसरी वीडियो में शीशा तोड़ने वाली घटना के बाद कुलदीप अपने साथियों के साथ दूसरी ओर जा रहा है, जबकि जो चौथी वीडियो है वह बैरी गेटिंग के पास के कैमरे की है जिसमे कुलदीप  एक गली में जाता हुआ दिख रहा है और पांचवी वीडियो में किसान कुलदीप जमीन पर गिरा हुआ है जहां कुछ किसान साथी उसके हाथ पैर मसल रहे हैं और वीडियो में कहते सुन रहे हैं कि इसकी जाडी भींच गई है। वहीं इस मामले में किसान नेता विकास का कहना है की राज्यसभा सांसद रामचंद्र जागड़ा के साथियो ने उनके साथी कुलदीप को चोट मारी है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static